Ghazipur: सेवराई तहसील क्षेत्र के यूबीआइ की उसिया शाखा अगले आदेश तक बंद कर दिया

News Desk
Read Time:2 Minute, 15 Second

मेट्रो इंडिया न्यूज/सेवराई (गाजीपुर): कोरोना के प्रकोप के कारण सेवराई तहसील क्षेत्र के यूबीआइ की उसिया शाखा को सोमवार से ही अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है। दरअसल सेवराई तहसील के रकसहा गाव में एक कोरोना मरीज के मिलने की पुष्टि हुई है. यूबीआइ बैंक का उसीया शाखा काफ़ी व्यस्त शाखाओं मे से एक है. आस पास के दर्जन भर गांव जैसे महना, उसिया, खड़वल, गजरही, मौजपुर, फरीदपुर समेत अन्य कई गाव के लोग प्रतिदिन बैंक आकर अपना काम करते हैं. ऐसे में रकसहा मे कोरोना पुष्टि के बाद शक ये जाहिर किया जाने लगा था कि कही रकसहा से कोई अन्य कोरोना रोगी भी बैंक ना आ जाए, क्योकि ऐसे मे बैंक मे भीड़ होने के कारण कोरोना का प्रसार वहाँ के लोगों द्वारा अन्य गाव के लोगों मे भी हो सकता है और अंजाने मे ये महामारी इस तहसील मे अपना पैर जमा सकती है.

mannu singh- Metro India News

उपजिलाधिकारी विक्रम सिंह के अनुसार रक्सहा में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद हॉटस्पॉट बनाया गया है। इसी कारण से उसिया यूनियन बैंक को भी बंद करा दिया गया है। और साथ ही साथ तहसील में और जगहों पर भी नज़र रखी जा रही है कि कहीं इसका प्रसार और किसी क्षेत्र मे तो नही हुआ है.

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह प्रतिनिधि मन्नू सिंह के अनुसार हमने सेवराई तहसील के कई क्षेत्रों में सैनीटाइज़ेसन का काम करवाया है और अभी भी ये प्रयास निरंतर जारी है. हमारी हर तरफ से कोशिश रहेगी कि प्रशासन के साथ मिलकर इस महामारी को अपने क्षेत्र में और पैर पसारने ना दें.

0 0
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Morari Bapu पर भाजपा के पूर्व विधायक पाबूभा मानेक का हमला

Metro India News: आजकल वायरल हुए एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भाजपा के पूर्व विधायक पाबूभा मानेक (पाबूबा मानेक) राम कथावाचक मोरारी बापू (Morari Bapu) पर हमलावर मूड मे दिखाई दे रहे है जो कि जामनगर की सांसद पूनम मदाम और अन्य लोगों द्वारा हस्तक्षेप किया जाने […]