कोरोना के कहर के बीच Mother’s Day Celebration

News Desk
Read Time:3 Minute, 36 Second

(माँ के बारे मे कोई क्या बोले. बड़े बड़े कवि कह चुके है कि अगर समुद्र को स्याही बना के धरती को पन्ना और पर्वत को लेखनी बना दिया जाए तो भी माँ की महिमा का बखान नही कर सकते है. ऐसी जननी को आज मदर्स डे पर मेट्रो इंडिया न्यूज शत शत नमन करता है)

Metro India News: दुनिया में हर किसी की जिंदगी में मां की सबसे अहम भूमिका होती है. आज हम आपको बता रहे है कि सीलिब्रेटिज इस Corona के कहर के बीच मदर्स डे  (Mother’s day) कैसे मना रहे है. इंटरनेशनल ‘मदर्स डे’ (International mother’s day) के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (वीरेंदर सहवाग) , मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (सचिन तेंदुलकर) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपनी माताओं को उनके योगदान के लिए धन्यवाद किया.
‘मदर्स डे’ हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को आता है. आज यानी 10 मई को ‘मदर्स डे’ है. ये दिन मां का होता है. इस दिन को उनके प्रति सम्मान जताने के लिए मनाया जाता है.

अलग-अलग खेलों में अपना झंडा फहरा चुके खिलाड़ियों के दिल में आज भी उनकी मां के लिए अनमोल स्थान है. किसी ने इन खिलाड़ियों के साथ रात-रात भर जागकर उनको खेल में परिपक्व बनाया तो किसी ने इनके बुरे वक्त में हमेशा साथ दिया.

तेंदुलकर ने ट्ववीट कर मां का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने मास्टर ब्लास्टर को उस मुकाम तक पहुंचाया जहां हर किसी के लिए आसान नहीं है.

सहवाग ने अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल टिवटर हैंडल पर लिखा, ‘एक मां का प्यार आपको मिलने वाला प्यार है चाहे आप इसके लायक हो या नहीं. मां जैसा कोई नहीं. हर एक दिन मदर्स डे है.’ हम आपको बता दें कि सहवाग कई बार यह बता चुके हैं उन्हें अपनी मां के हाथ का खीर बेहद पसंद हैं

रहाणे ने अपनी मां और पत्नी के साथ बेटी का भी फोटो अपलोड किया और लिखा, ‘ इन दो औरतों का मेरी जिंदगी में अहम रोल रहा है. आपको मदर्स डे मुबारक हो.

कोरोना के कहर के बीच Mother's Day Celebration
0 0
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ivanka Trump की निजी सहयोगी Corona Positive

(कोरोना से होने वाली मौतों के मामले में अमेरिका शीर्ष पर है. अमेरिका में कोरोनावायरस के 13,05,544 मामले आए हैं, जिसमें से कुल 78,320 मरीजों की मौत हो चुकी है) Metro India News: अमेरिका में कोरोना वायरस Coronavirus के अटैक ने व्हाइट हाउस तक नहीं छोड़ा है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप […]